देवरनियां में रास्ते के विवाद में पथराव के बाद चली गोली में महिला घायल

बरेली। कोतवाली देवरनियां के गांव भदरक में दो पक्षों में चल रहे रास्ते के विवाद के चलते शनिवार देर शाम विवाद हो गया। एक पक्ष की तरफ से किए गए पथराव के बाद फायरिंग की गयी। गोली मंदिर पर पूजा करने आई गांव की एक महिला के लगी।‌ गंभीर रुप से घायल महिला को जिला अस्पताल भेजा गया है। गांव में पुलिस बल तैनात है। गांव भदरक निवासी कृष्ण दत्त शर्मा और गिरीश चंद्र शर्मा से मंदिर के बराबर में बने रास्ते को लेकर अपने परिवार के राज कुमार से बीस साल से विवाद चल रहा है।

आज दिन शनिवार देरशाम राजकुमार शर्मा, राजेश कुमार शर्मा, सौरव शर्मा, गौरव शर्मा ने दूसरे पक्ष के ऊपर पथराव कर दिया । इसके बाद अवैध हाथियार और लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग कर दी । जिससे गांव में भगदड मच गई। फायरिंग में मंदिर पर पूजा करने आई गांव निवासी केबलराम की पत्नी 45 वर्षीय सावित्री देवी की गोली लग जाने से वह गंभीर रुप से घायल हो गई। महिला के पेट, सिर और सीने में गोली लगी है। देवरनियां की बाजार करने आए । गिरीश चंद्र को सूचना परिवार वालों ने फोन कर के दी । तो उन्होंने कोतवाली जाकर पुलिस को सूचना दी।‌ और फायरिंग की सूचना बरेली पुलिस अफसरों तक पहुंची।

एसएसपी ने देवरनियां इंस्पेक्टर को फोन करा। इंस्पेक्टर देवेन्द्र सिंह धामा ने अपनी पुलिस बल की टीम दरोगा अंकित तोमर, सुभम कुमार, राज पाल, व सिपाही महेन्द्र सिंह , मनीष कुमार, अंकित भाटी, उमेश कुमार, उपेन्द्र कुमार के साथ मौके पर पहुंचे । तब तक ग्रामीणों ने घायल महिला को जिला अस्पताल भेज दिया था। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने धेराबंदी कर राजकुमार शर्मा, सौरव शर्मा, गौरव शर्मा को दो नाली लै संन्सी बन्दूक और दो कारतूस जिन्दा व खोखा गिरफ्तार कर लिया है। इंस्पेक्टर देवेन्द्र सिंह धामा ने बताया गांव में शांति है ।अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

अगर पुलिस पहले एक्शन लेती तो नहीं होती घटना
जानकारी में आया है कि दोनों पक्षों में रास्ते का विवाद बीस साल से चल रहा है । जब विवाद हद से ज्यादा बढ़ा तो एक सप्ताह पूर्व कृष्ण दत्त शर्मा औए गिरीश शर्मा ने दूसरे पक्ष के खिलाफ कोतवाली में‌ तहरीर दी थी । मगर पुलिस ने लापरवाही बरती और कोई कार्रवाई नहीं की थी ।जिससे शनिवार को बडा विवाद हो गया। अगर पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया होता तो यह स्थिति नहीं आती। इधर गाँव के कुर्मी समाज में काफी आक्रोश है । की मन्दिर के अन्दर पूजा कर रही महिला सावित्री देवी के गोली क्यो मारी थी। उसका क्या कसूर था पुलिस को इन सभी का जवाब तलाश कर रही है।

– टीम न्यूज अपडेट यूपी

News Update Up
Author: News Update Up

Leave a Comment

READ MORE

READ MORE