Bareilly news: फतेहगंज पश्चिमी में शुरू हुई रामलीला, विधायक व एमएलसी ने किया शुभारंभ

बरेली,यूपी। फतेहगंज पश्चिमी में बुधवार को कस्बे में प्राचीन रामलीला का उद्घाटन क्षेत्रीय विधायक डॉक्टर डीसी वर्मा व एमएलसी कुंवर महाराज सिंह ने फीता काटकर किया।

उद्घाटन समारोह में आए अतिथियों का मेला कमेटी के पदाधिकारियों व सदस्यों ने प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया। रामलीला उद्घाटन के अवसर पर बोलते हुए विधायक डॉक्टर डीसी वर्मा व एमएलसी कुंवर महाराज सिंह ने कहा कि रामचरित मानस समाज की मर्यादा भारतीय संस्कृति व संस्कार का महान ग्रंथ है तथा रामलीला भारतीय समाज की संस्कारशाला है। उन्होंने अपने सम्बोधन में समाज के लोगो से प्रभु रामायण के आदर्श पत्रों के जीवन से प्रेरणा लेने को कहा। कुछ दिनों पूर्व रामलीला कमेटी अध्यक्ष अनिल कुमार गुप्ता अन्नू लाला के निधन के बाद नवनिर्वाचित अध्यक्ष ओमेंद्र चौहान का अध्यक्ष के तौर पर यह पहला मेला है

नवनिर्वाचित मेला कमेटी अध्यक्ष ओमेंद्र चौहान ने अतिथियों का आभार व्यक्त किया और साथ ही कहा कि मेरा पूरा प्रयास रहेगा कि आप सभी लोगों के सहयोग से फतेहगंज पश्चिमी का मेला बेहतर तरीके से हो इस मौके पर पूर्व चेयरमैन विजय गुप्ता,सरजू यादव, रमन जायसवाल,ब्लॉक प्रमुख सतेंद्र यादव संजय चौहान, जिला पंचायत सदस्य ममता गंगवार, बंटी मौर्या, राम गुप्ता,चक्रवीर सिंह चौहान, विनोद अग्रवाल, सचिन चौहान,सत्यप्रकाश अग्रवाल, दौलतराम गुप्ता,केपी राना, कपिल यादव, राजकुमार कश्यप, शाकिर खांन,एडवाकेट इमरान अंसारी सहित तमाम लोग शामिल रहे।।

– टीम न्यूज अपडेट यूपी

News Update Up
Author: News Update Up

Leave a Comment

READ MORE

READ MORE