बांग्लादेश के सांसद को हनीट्रैप में फंसा कर की जघन्य हत्या, चमड़ी उधेड़ी, शरीर के किये टुकड़े

बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार 12 मई को इलाज के लिए कोलकाता आये थे। कुछ दिनों बाद लापता होने तक वह अपने एक दोस्त गोपाल विश्वास के साथ रह रहे थे। उन्हें आखिरी बार बंगाल की राजधानी के बाहरी इलाके न्यू टाउन में एक हाई-एंड अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स में देखा गया था, जहां संभवतः उनकी हत्या कर दी गई थी और उनके शरीर की खाल उतार दी गई थी, काट दिया गया था और टुकड़ों को प्लास्टिक के पैकेटों में भरकर शहर भर में फेंक दिया गया था। मिस्टर अनार को किसने मारा? क्यों? 14 मई को वह कहां गये थे? ये कुछ ऐसे सवाल हैं जिनका जवाब कोलकाता और बांग्लादेश के ढाका में पुलिस देने के लिए दौड़ रही है। पूर्व शहर में पुलिस ने पहले प्रश्न पर कुछ प्रगति की है; एक अवैध बांग्लादेशी आप्रवासी जिहाद हवलदार को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसने सांसद की हत्या और शव को टुकड़े-टुकड़े करने में अपनी संलिप्तता कबूल कर ली है। और अब ढाका पुलिस ने शायद एक और सवाल का जवाब दे दिया है – सांसद अनार को मौत के लिए कैसे फुसलाया गया? वे शिलास्ती रहमान की भूमिका की जांच कर रहे हैं, एक महिला जिसके बारे में पुलिस का मानना ​​है कि वह उसके हत्यारों में से एक से परिचित थी और उसने बांग्लादेश के सांसद को ‘हनी ट्रैप’ में फंसाकर उसे उसके अंजाम तक पहुंचाया।

‘हनी ट्रैप’

कोलकाता के एक पुलिसकर्मी ने ढाका से जानकारी देते हुए कहा, “जांच से संकेत मिलता है कि सांसद ‘हनी ट्रैप’ में फंस गए थे। ऐसा लगता है कि उन्हें महिला ने लालच दिया था। हमें संदेह है कि फ्लैट में जाने के तुरंत बाद उनकी हत्या कर दी गई।” अपार्टमेंट के सीसीटीवी फुटेज में सांसद अनार को एक महिला के साथ फ्लैट में प्रवेश करते हुए दिखाया गया था। शिलास्ती रहमान को ढाका पुलिस ने हिरासत में लिया है. इस बीच, और शिलास्ती रहमान की भूमिका की जांच चाहे जो भी हो, कोलकाता में पुलिस ने शुक्रवार सुबह जिहाद हवलदार को गिरफ्तार करने में एक बड़ी सफलता हासिल की, जिसने पुलिस को कम से कम चार अन्य बांग्लादेशी नागरिकों के बारे में बताया है जो इस भीषण हत्या में शामिल हो सकते हैं। उस सूची में बांग्लादेशी मूल का संयुक्त राज्य अमेरिका का नागरिक अख्तरुज्जमां शामिल है, जो मास्टरमाइंड हो सकता है और शिलास्ती रहमान को जानता था। हो सकता है कि उसने मिस्टर अनार के हत्यारों को ₹ 5 करोड़ का भुगतान किया हो। अख्तरुज्जमां का स्थान इस समय अज्ञात है; पुलिस का मानना ​​है कि वह अमेरिका में हो सकता है। जिस फ्लैट में सांसद अनार की संभवतः हत्या की गई और टुकड़े-टुकड़े कर दिए गए, उसे मालिक ने अख्तरुज्जमां के एक दोस्त को किराए पर दिया था, जो राज्य सरकार का कर्मचारी है। अपराध की योजना कैसे बनाई गई और उसे कैसे अंजाम दिया गया, इसका चौंकाने वाला विवरण सामने आया है।

खाल उतारी और मांस के किये टुकड़े

हवलदार ने दावा किया कि उसके साथी और उसने ही मिस्टर अनार की हत्या की है, पहचान की किसी भी संभावना को खत्म करने के लिए शव की खाल उतारी और मांस को छोटा कर दिया। उन्होंने दावा किया कि अवशेष – हड्डियों को छोटे टुकड़ों में काटा गया था – प्लास्टिक की थैलियों में पैक किया गया, ले जाया गया और पूरे कोलकाता में फेंक दिया गया। पुलिस का यह भी मानना ​​है कि शरीर के कुछ हिस्सों को फ्लैट में एक रेफ्रिजरेटर में संग्रहीत किया गया था, संभवतः उन्हें फेंकने से पहले भी। सीसीटीवी फुटेज में एक आरोपी बड़े सूटकेस के साथ फ्लैट से बाहर निकलता दिख रहा है।

– टीम न्यूज अपडेट यूपी

News Update Up
Author: News Update Up

Leave a Comment

READ MORE

READ MORE