दो बीवियों के साथ खेल रहे अरमान मलिक और दीपक चौरसिया BIG BOSS सीजन 3 के दौरान आपस में भिड़े

बिग बॉस ओटीटी में दीपक चौरसिया और अरमान मलिक के बीच जोरदार झगड़ा हुआ। इसमें दीपक ने अरमान पर गुस्सा निकाला कि वह 2 बीवियों के साथ खेल रहे हैं

बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट्स को घर में साथ रहकर कुछ ही वक्त बीता है और झगड़े शुरू हो गए। अब जर्नलिस्ट दीपक चौरसिया और व्लॉगर अरमान मलिक की एक क्लिप वायरल है। इसमें दोनों एक-दूसरे से जमकर बहस करते दिख रहे हैं। दीपक चौरसिया इस बात से खफा दिख रहे हैं कि अरमान अपनी दो बीवियों के साथ खेल रहे हैं। बहस बढ़ी तो दीपक बोले कि अरमान जैसे लोगों को उनके ऑफिस में नहीं घुसने दिया जाता। इसके बाद अरमान ने उनको पलटकर जवाब दिया जिस पर तूतूमेंमें तेज हो गई।

पायल के इशारे पर भड़के दीपक
बिग बॉस में अरमान मलिंक और दीपक चौरसिया के बीच झगडे की क्लिप सोशल मीडिया पर घूम रही है। क्लिप में दिख रहा है कि अरमान और दीपक साथियों के साथ बैठे किसी मुद्दे पर बात करते हैं। इस बीच पायल अरमान को किसी बात पर इशारा करती है तो दीपक गुस्सा हो जाते हैं कि पायल इशारा करके बोल रही है ऐसे तो अरमान डबल खेल रहे हैं।

दीपक बोले, अरमान करते हैं सबको रोस्ट
अरमान बोलते हैं, कोई इशारा नहीं कर रहा। दीपक बोले इसे मेंटल सपोर्ट कहते हैं। अरमान पायल से बोलते हैं कि मत करो ये सब। दीपक बोलते हैं, ऐसा लगता है कि आप हर समय लोगों को रोस्ट कर रहे हो। हर जगह फुटेज खाने की कोशिश मत करो। अरमान जवाब देते हैं. सर आपसे भी तो किसी ने नहीं पूछा कि एक हफ्ते का राथन था या नहीं था।

– टीम न्यूज अपडेट यूपी

News Update Up
Author: News Update Up

Leave a Comment

READ MORE

READ MORE