फीनिक्स यूनाइटेड बरेली के एंड ऑफ सीजन सेल में धमाकेदार ऑफर्स

बरेली : शहर के पसंदीदा शॉपिंग मॉल फीनिक्स यूनाइटेड बरेली में बहुप्रतीक्षित एंड ऑफ सीजन सेल शुरू हो चुकी है, जो 15 जून से 14 जुलाई 2024 तक चलेगी। इस सेल में ग्राहकों को विभिन्न ब्रांड्स और कैटेगरी में 60 फीसदी तक की छूट मिलेगी, जिससे वे अपने लेटेस्ट ट्रेंड की शॉपिंग कर सकेंगे।

इस ऑफर में जो शॉपर ₹10,000 या उससे अधिक की खरीदारी करेंगे, उन्हें एक सुनिश्चित गिफ्ट मिलेगा, जिससे उनकी खरीदारी का अनुभव और भी खास हो जाएगा। इसके अलावा, ₹20,000 या उससे अधिक की खरीदारी करने वाले ग्राहकों में से एक भाग्यशाली शॉपर को शानदार एलइडी टीवी जीतने का मौका मिलेगा।

ग्राहकों के लिए खरीदारी को और भी सुविधाजनक बनाने के लिए, बरिस्ता अपने यहाँ आने वाले कस्टमर्स के लिए के फ्री पार्किंग की सुविधा प्रदान कर रहा है, जिससे सभी शॉपर्स का खरीदारी अनुभव बिना किसी झंझट के हो सके।

फीनिक्स मिल्स लिमिटेड के सीनियर सेंटर डायरेक्टर श्री संजीव सरीन ने इस सेल के प्रति अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “हम अपने ग्राहकों के लिए ऐसे अद्भुत ऑफर्स लाकर बेहद खुश हैं। एंड ऑफ सीजन सेल हमारे सम्मानित ग्राहकों के प्रति हमारी कृतज्ञता व्यक्त करने का तरीका है, जिसमें हम उन्हें छूट और रोमांचक पुरस्कार प्रदान करते हैं। एंड ऑफ सीजन सेल के लिए हम सभी का स्वागत करने और उनकी खरीदारी का अनुभव यादगार बनाने के लिए तत्पर हैं।”

– टीम न्यूज अपडेट यूपी

News Update Up
Author: News Update Up

Leave a Comment

READ MORE

READ MORE