बहराइच के बाद, बरेली में भी भेड़िए का आतंक, वन विभाग ने जारी किया अलर्ट

वनविभाग मंत्री के शहर मे भेड़िए का आतंक

बहराइच,यूपी। उत्तर प्रदेश की बहराइच में जहां एक ओर आदमखोर भेड़िया ने आतंक मचा रखा है। तो वही अब वन मंत्री डॉ अरुण कुमार के जिला बरेली में भी भेड़िए का शोर सुनाई देने लगा है। हालांकि वन विभाग भेड़िया होने से इनकार कर रहा है, वहीं बरेली में लोगों की माने तो बहेड़ी के अलग-अलग गांव में भेड़िया अब तक 4 लोगों को जख्मी कर चुका है। जिस वजह से लोग दहशत में है।

बरेली के बहेड़ी थाना क्षेत्र के जसाई नागर गांव में एक महिला और दो युवको पर भेड़िए ने हमला किया था। हमला उस समय हुआ जब महिला खेत मे घास काट रही थी। अचानक हुए हमले से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे ईलाज के लिए बहेड़ी के सीएचसी में भर्ती कराया गया। वही बाद में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था इससे पहले मंसूरपुर में दो महिलाओं पर भेडिए के हमले की खबर सामने आई थी। वहीं घायल लोगों का कहना है की हमला भेड़िए द्वारा किया गया गया है। लेकिन वन विभाग इसको मानने को इनकार कर रहा है। फिल्हाल देखना होगा की कितनी जल्दी इसका निस्तरण हो पाएगा। वन विभाग ने इसको लेकर अलर्ट जारी किया है। वही लोगो से कहाँ गया है,कि खेतो में अकेले जाकर कोई काम न करे। एक दूसरे को आबाज लगाते है रात में घर से अकेले बाहर न निकले।

डीएफओ दीक्षा भंडारी का कहना है कि अभी तक भेड़िया नहीं देखा गया है। कोई जानवर है जिसने हमला किया है, लेकिन अभी तक उसकी पहचान नहीं हो सकी है। जैसे ही सूचना मिली वन विभाग की टीम वहां पर पहुंची है। हमारी टीमें लगातार गश्त कर रही है, उन्होंने कहा हमारी जनसामान्य से ये अपील है की कोई भी अकेले ना जाए। रात को अंधेरे में भी न जाए। घरों के बाहर न सोए, अंदर ही सोए। बही डीएफओ दीक्षा भंडारी का कहना है कि अभी तक जो जानकारी मिली है उसमे सामने आया है। कि कोई कुत्ता, बिल्ली, लोमड़ी, कब्र बिज्जू हो सकता हैं।

– टीम न्यूज अपडेट यूपी

News Update Up
Author: News Update Up

Leave a Comment

READ MORE

READ MORE