तलाक की खबरों के बीच जलसा पहुंचीं ऐश्वर्या राय :​​​​​​​ आराध्या स्कूल ड्रेस में अमिताभ के घर आईं

बीते लंबे समय से खबरें हैं कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन तलाक ले रहे हैं। तलाक की खबरों के बीच अब ऐश्वर्या राय, बेटी आराध्या के साथ ससुराल पहुंची हैं। दोनों को जलता में एंट्री लेते देखा गया है।

हाल ही में सामने आए वीडियो में ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या के साथ जलसा में नजर आईं। इस दौरान आराध्या ने स्कूल यूनिफॉर्म पहनी हुई थी। दोनों कार से उतरे और झटपट घर में दाखिल हो गए। दोनों ने पैपराजी को पोज नहीं दिए हैं। वीडियो देखकर साफ जाहिर है कि ऐश्वर्या और आराध्या स्कूल से सीधे घर आए हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

कैसे शुरू हुईं तलाक की खबरें?
जुलाई में बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी ने राधिका मर्चेंट से शादी की है। इस शादी में अभिषेक बच्चन अपने परिवार के साथ पहुंचे थे, हालांकि उनके साथ कहीं भी ऐश्वर्या राय नहीं दिखीं। बच्चन परिवार ने रेड कार्पेट पर फैमिली फोटोज के लिए पोज दिए, जबकि उनकी एंट्री के कुछ समय बाद ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ शादी में पहुंची थीं और अकेले पोज दिए। एंट्री के अलावा भी पूरी शादी में दोनों एक दूसरे से कटे-कटे नजर आए। इसके कुछ समय बाद ऐश्वर्या राय, बेटी के साथ वेकेशन पर गई थीं, इस समय भी उनके साथ अभिषेक नहीं थे। तब से ही कपल के तलाक की खबरें जोरों पर हैं।

वीडियो में तलाक अनाउंस करते नजर आए थे अभिषेक बच्चन
तलाक की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें वो ऐश्वर्या से तलाक अनाउंस करते नजर आए थे। हालांकि बाद में सामने आया कि अभिषेक का वायरल वीडियो डीपफेक था, जिसे AI (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) की मदद से तैयार किया गया था।

अभिषेक बच्चन ने दी थी तलाक की खबरों पर सफाई
वायरल वीडियो सामने आने के बाद अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड UK मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में तलाक की खबरों पर बात की थी। उन्होंने तलाक के सवाल पर अपनी शादी की अंगूठी दिखाते हुए कहा है, मैं अब भी शादीशुदा हूं। मेरे पास आप सबको कहने के लिए कुछ नहीं है। आप सभी ने इस मुद्दे को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया है। मैं समझता हूं कि आपने ऐसा क्यों किया है। आपको कोई स्टोरी फाइल करनी होती है। ये ठीक है, हम सेलिब्रिटी हैं, हमें ये झेलना पड़ेगा। बताते चलें कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने साल 2007 में शादी की है। इस शादी से कपल को एक बेटी आराध्या है।

– टीम न्यूज अपडेट यूपी

News Update Up
Author: News Update Up

Leave a Comment

READ MORE

READ MORE