बरेल एसएसपी ने चौकी इंचार्ज सहित 2 सिपाहियों को किया लाइन हाज़र, जानें पूरा मामला

बरेली,यूपी। बरेली एसएसपी अनुराग आर्य ने कार्यवाही करते हुए कुतुबखाना चौकी इंचार्ज राजेंद्र सिंह समेत 2 सिपाहियों को लाइन हाज़िर किया। इंस्पेक्टर कोतवाली को एसएसपी ने स्पष्टीकरण तलबकर शुरूआती जांच के आदेश दिए हैं।

कुतुबखाना चौकी में में गायब मिले पुलिस वाले
कुतुबखाना पुलिस चौकी सूनी पड़ी थी। मंगलवार सुबह 7:30 बजे किसी ने आईजी डॉक्टर राकेश सिंह और एसएसपी अनुराग आर्य को फोन किया। चौकी पर कोई पुलिसकर्मी नहीं है। एसएसपी ने एसपी सिटी को मामले में जांच करने के निर्देश दिए। एसपी सिटी राहुल भाटी मौके पर पहुंचे। देखा, पुलिस चौकी पर सन्नाटा था। उन्होंने कोतवाली से ड्यूटी के बारे में जानकारी की। पता लगा कि चौकी इंचार्ज कुतुबखाना राजेंद्र सिंह सिपाही पंकज और सचिन वहां से गायब थे। एसपी सिटी ने इसकी रिपोर्ट एसएसपी को दी। जिस पर एसएसपी ने चौकी इंचार्ज और दोनों सिपाहियों को तत्काल लाइन हाजिर कर दिया।

मंगलवार सुबह तिरंगा यात्रा निकल रही थी। एसपी सिटी ने इंस्पेक्टर कोतवाली दिनेश शर्मा को फोन किया। दिनेश शर्मा ने उनकी कॉल रिसीव नहीं की। जिस पर इंस्पेक्टर कोतवाली के खिलाफ एसपी सिटी ने एसएसपी को रिपोर्ट दी। एसएसपी अनुराग आर्य इंस्पेक्टर कोतवाली के खिलाफ प्रारंभिक जांच के आदेश दिए हैं। उनका जवाब तलब किया गया है। इंस्पेक्टर कोतवाली के खिलाफ पहले भी कई मामलों में सीओ प्रथम पंकज श्रीवास्तव एसएसपी को रिपोर्ट भेज चुके हैं। सीओ ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि इंस्पेक्टर कोतवाली सही ढंग से अपने कर्तव्यों का निर्वहन नहीं कर रहे हैं।

– टीम न्यूज अपडेट यूपी

News Update Up
Author: News Update Up

Leave a Comment

READ MORE

READ MORE