Bareilly firing news : भतीजे ने बुआ को सरेआम मारी गोली

बरेली, यूपी। बरेली में एक और फायरिंग की घटना सामने आयी है। रविवार रात को दुर्गानगर थाना बारादरी क्षेत्र में एक भतीजे ने अपनी बुआ को गोली मार दी। गोली महिला के जबड़े में जाकर अटक गयी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। उसके बाद महिला के परिजन उसे गंभीर हालत में निजी अस्पताल ले कर चले गए।

पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक, थाना क्षेत्र के संजयनगर निवासी महिला रूपवती के पति प्रेमशंकर की मौत हो चुकी है।

वहीं बीती 15 जून को महिला अपने परिवार और भाई मनोज के परिवार के साथ पीलीभीत के माला जंगल में लगने वाले मेले में गई थी। जहां से रविवार शाम को लौटते समय महिला की भतीजी ने अपने पिता मनोज से कहा कि आप इन्हें साथ लेकर क्यों जाते हो। जिसको लेकर रूपवती की बड़ी बेटी पिंकी की उसके साथ कहासुनी हो गई।

 

पूरा मामला
संजयनगर निवासी रूपवती पत्नी स्व प्रेम शंकर अपने परिवार को लेकर अपने भाई मनोज के परिवार के साथ पीलीभीत के दूरिया इलाबास स्थित माल जंगल मे लगने वाले मेले में 15 जून को गए थे। रूपवती की बेटी पायल ने बताया कि वहाँ से वापस आते वक्त आरोपी ममेरे भाई रोहित की बहन ने अपने पिता से कहा कि आप इन लोगों को साथ क्यों लेकर आते हो तो पायल की बड़ी बहन पिंकी ने जवाब दिया कि फ्री में नहीं आते है पैसा खर्च करते हैं इसी बात पर कहासुनी के बाद रोहित ने पायल के गाल पर तमाचा मार दिया और पायल की बाझु पर भी चोट आई। और वह लोग वापिस आ गए। जब रूपवती अपने परिवार के साथ बरेली पहुँची तो दुर्गानगर मोड़ पर रोहित ने गोली चला दी जो रूपवती के जबड़े में लगी है।

– टीम न्यूज अपडेट यूपी

News Update Up
Author: News Update Up

Leave a Comment

READ MORE

READ MORE