Bareilly news: अवैध पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट, आस-पास के 3 से 4 मकान गिरे, 2 की मौत आधा दर्जन घायल

सिरौली,यूपी। उत्तर प्रदेश के सिरौली थाना क्षेत्र के गाँव कल्याणपुर में आज मंगलवार शाम को आतिशबाजी बनाने के दौरान हुए भीषण धमाका। इस हादसे में आस पास के कथित तीन से चार मकान गिर गए। जिससे तीन लोगों की मौत होने की सूचना प्राप्त हुई है। मृतकों और घायलों की संख्या सभी बढ़ सकती है। पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। बचाव कार्य कराया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गांव निवासी रहमान शाह के घर में आतिशबाजी बनाने का काम चोरी छिपे किया जा रहा था। इसी दौरान तेज धमाका हुआ। फिर एक के बाद एक कई धमाके हुए। इससे रहमान शाह के घर समेत आसपास के चार घर जमींदोज हो गए। घरों में मौजूद लोग मलबे में दब गए।

घटना में रहमान शाह की पुत्रवधू समेत तीन लोगों की मलबे में दबकर मौत हो गई, जबकि चार लोगों को मलबे से गंभीर हालत में निकाला गया और रामनगर सीएससी भेजा गया। एसएसपी ने एसपी यातायात व सीओ मीरगंज को मौके पर भेजा है। बताया जा रहा है कि रहमान शाह के रिश्तेदार नाजिम व नासिर सिरौली में रहकर आतिशबाजी का काम करते हैं। रहमान शाह अपने यहां चोरी छिपे आतिशबाजी बनाकर उन्हें देता है। मंगलवार शाम करीब साढ़े चार बजे आतिशबाजी में तेज धमाका हुआ और हादसा हो गया।

न्यूज़अपडेट यूपी से बात करने पर एसपी मुकेश चंद्र मिश्र ने बताया कि घटनास्थल पर सीओ समेत पुलिस बल तैनात है। उन्होंने आगे बताया कि घायलों को इलाज के लिए नजदीकी सीएचसी पर भेजा जा रहा है, इस घटना में अबतक 2 लोगों की मौत की पुष्टि न्यूज अपडेट पर एसपी मुकेश चंद्र मिश्र ने की है।

– टीम न्यूज अपडेट यूपी

News Update Up
Author: News Update Up

Leave a Comment

READ MORE

READ MORE