Bareilly news: फर्जी मार्कशीट प्रकरण में फरार चल रहे जाफरी का साझेदार विजय शर्मा गिरफ्तार

बरेली,यूपी। उत्तरप्रदेश के जिला बरेली में खुसरो कॉलेज के फर्जी डिग्रियों के प्रकरण में फरार चल रहे आरोपी विजय शर्मा को बुधवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कॉलेज प्रबंधक शेर अली जाफरी और उसके बेटे फिरोज अली जाफरी के बाद विजय भी मामले में आरोपी था। गिरफ्तारी के बाद पुलिस विजय शर्मा से पूछताछ करने में जुटी है। विजय शर्मा पर 25 हजार का इनाम भी रखा गया था।

विजय शर्मा पर सीबीगंज थाने के अलावा बरेली के अन्य थानों में कई मामले दर्ज हैं। इसके अलावा उसका आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है। बताया जाता है कि विजय शर्मा लंबे समय से फर्जी मार्कशीट प्रकरण से जुड़ा रहा है। मुकदमे दर्ज होने के बाद पुलिस से बचने के लिए फोन का कम इस्तेमाल कर रहा था। एक बार किसी से बात करने के बाद फोन और सिम दोनों बदल रहा था। साथ ही वह लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा था। जिस कारण पुलिस को उसे पकड़ने में दिक्कत आ रही थी। एसआईटी के इंस्पेक्टर सरवन कुमार सिंह को सूचना मिली कि डॉक्टर विजय शर्मा शहर से बाहर भागने की फिराक में था इसी दौरान उसकी गिरफ्तारी की गई।

मामूली ड्राइवर से बना करोड़ पति
विजय शर्मा शेर अली जाफरी का साझीदार था, जिसने अपनी काली कमाई के जरिए करोड़ों रुपये की संपत्ति को जमा कर लिया। किसी जमाने में मामूली ड्राइवर रहा विजय करोड़पति बन गया और बरेली के अलावा आसपास के जिलों में जमीनें खरीदने शुरू कर दीं।

– टीम न्यूज अपडेट यूपी

News Update Up
Author: News Update Up

Leave a Comment

READ MORE

READ MORE