जश्न-ए-ईद मिलादुन्नबी पर उमड़ा नबी के दीवानों का हुजूम, जगह जगह हुए लंगर

बरेली,यूपी। फतेहगंज पश्चिमी में ईद मिलादुननबी के मौके पर कस्वे में जुलूस निकाले गये। सोमवार को पैगंबर ए इस्लाम मोहम्मद साहब का यौमे पैदाइश का दिन जश्न ए ईद मिलादुन्नबी अकीदत के साथ मनाया गया।

पैगंबर ए इस्लाम का जन्मदिन परम्परागत हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। जश्न ए ईदमिलादुन्नबी पर कस्बे के विभिन्न क्षेत्रों में आकर्षक साज सज्जा की गई। ईद मिलादुन्नबी पर्व पर सभी मस्जिदों के अलावा घर व दुकानों को सजाया गया। सबसे ज्यादा उत्साह बच्चों में नजर आया। आकर्षक परिधानों में बच्चे ईद मिलादुन्नबी की खुशी मनाते नजर आये। इमाम और उलेमा ने तकरीरें की देश में अमन चैन की दुआ मांगी। जश्न ए ईद मिलादुन्नबी को लोगों ने बड़ी धूमधाम से मनाया गया।

हर साल की तरह इस साल भी सभी मदरसों के अलावा जामा मस्जिद गौसिया मस्जिद कादरी मस्जिद व अन्य मस्जिदों अंजुमन के साथ साथ कस्वे की तमाम अंजुमन मुख्य मार्ग पर एक साथ सुबह करीब 8 बजे पहुँची जहाँ भारी संख्या में भीड़भाड़ रहीं जुलूस मुख्य मार्ग से लोधीनगर चौराहा पहुँचा वहां से जुलुस दोपहर 12 बजे बिजली घर पर आकर समाप्त हो गया। सुरक्षा के मद्देनजर एसओ राजेश बाबू मिश्रा दल वल के साथ मुस्तैद रहे। इस दौरान एडवोकेट इमरान अंसारी,रईस राजा,फईम बबलू,सरदार अंसारी,शरीफ अजहरी, असद अंसारी,नदीम अंसारी, मोहम्मद असजद सहित हजारों लोग मौजूद रहे।

– टीम न्यूज अपडेट यूपी

News Update Up
Author: News Update Up

Leave a Comment

READ MORE

READ MORE