बदायूं में दम्पति पर हमला, लूट के बाद महिला की हत्या, बदमाशों की तलाश जारी

बदायूं ,यूपी। उत्तरप्रदेश के बदायूं की खबर यहाँ एक दम्पति पर लूट के इरादे से हुआ हमला जिसमें महिला की गाला रेत कर हत्या कर दी गयी है। पति भी हमले में घायल हुआ है। घ्याल को अस्पातल में भर्ती करवाया गया है। बारदात की शिकायत कोतवाली उझानी पुलिस से की गयी है।

सरताज और उसकी पत्नी निदा दिल्ली से बस से उतरकर अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान चार बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। बदमाशों ने लूटपाट के साथ ही महिला की गला रेतकर हत्या कर दी और पति को घायल कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बदमाशों की तलाश की जा रही है। एसएसपी डॊ. ब्रजेश सिंह ने बताया कि पुलिस इस मामले में सख्त कार्रवाई करेगी और दोषियों को सजा दिलाने का प्रयास करेगी।

सरताज उझानी के कोतवाली इलाके राजनगर निवासी है। वह अपनी पत्नी निदा के साथ दिल्ली से घर लौट रहा था। दिल्ली में रहकर मजदूरी करके पालन पोषण करता है। तड़के बस से उतरकर वह अपनी पत्नी निदा के साथ पैदल अपने घर आ रहा था,तभी रास्ते में उन्हें चार बदमाशों ने घेर लिया और उनके साथ मारपीट की। सरताज वहां से किसी तरह भाग निकला, जबकि निदा वहीं रह गई। जब सरताज परिजनों के साथ दोबारा लौटा तो देखा कि पत्नी निदा का शव पड़ा है। बदमाश उसके पास से पर्स, मोबाइल और 40 हजार रुपये लूट ले गये। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

– टीम न्यूज अपडेट यूपी

News Update Up
Author: News Update Up

Leave a Comment

READ MORE

READ MORE