पिता सहित दो बेटों पर जंगली जानवर ने किया हमला, भेड़िये का मचा शोर

बरेली,यूपी। थाना नवाबगंज क्षेत्र के गांव सानुआ वाहनपुर के बाहर रविवार देर रात घर के बाहर पेशाव कर रहे थे तभी जंगल से निकलकर आए जंगली जानवर ने हमला कर दिया। युवक ने शोर मचाया कि उस पर भेड़िया ने हमला कर दिया।

घायल 45 वर्षीय प्रेम सिंह सहित दो पुत्र को सीएचसी पर इलाज के बाद डॉक्टर ने जिलाअस्पताल रेफर कर दिया। नवाबगंज के गांव सनुआ वाहन पुर निवासी प्रेम सिंह रविवार रात 9 बजे खाना खाने के बाद गांव के बाहर टहलने वक्त पेशव कर रहे थे इस दौरान जंगल से जगली जानवर ने हमला कर दिया प्रेम सिंह की चिकपुकार सुनकर 18 वर्षीय पुत्र पुष्पेंद्र सिंह व दूसरा पुत्र 15 वर्ष से हुकुम सिंह आया तो जंगली जानवर ने उन पर भी हमला कर दिया इसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और उसने हाथ से उसका मुंह पकड़ा तो उसने उंगलियों में काट लिया। भेड़िया- भेड़िया शोर मचाया।

ग्रामीणों में भेड़िये के हमले की अफवाह से दहशत
सुनकर गांव से लोग दौड़कर पहुंचे तबतक जानवर खेत में भाग गया। परिजनों ने प्रेम सिंह को नवाबगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डाक्टरों ने इलाज के बाद तीनो को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घायल प्रेम सिंह पुष्पेंद्र सिंह और हुकुम सिंह ने तीनों को उपचार चल रहा है उधर गांवों में भेड़िया के युवक पर हमले की जानकारी से दहशत फैल गई है। ग्रामीणों ने वन विभाग से खूंखार जानवर को पकड़ने की मांग की है। इस मामले में वन दरोगा नासिर खान ने बताया कि भेड़िए का शोर मचा है इसलिए सबको भेड़िया नजर आ रहा है। मैं मंगलवार को जांच करने जाउंगा, उसके बाद ही कुछ कह पाऊंगा ।

– टीम न्यूज अपडेट यूपी

News Update Up
Author: News Update Up

Leave a Comment

READ MORE

READ MORE