जिम ट्रेनर ने नेशनल बॉक्सर लड़की के साथ की अभद्रता, CCTV में घटना कैद

बरेली,यूपी। जिला बरेली की रहने वाली बॉक्सर युवती के जिम ट्रेनर ने युवती के साथ अभद्रता की। बता दें राष्ट्रीय स्तर की बॉक्सिंग प्रतियोगिताओं में कई स्वर्ण पदक जीत चुकी युवती ने ट्रेनर की गलत हरकत के चलते अपना जिम बदल दिया था। इस बात से नाराज ट्रेनर ने दूसरे जिम में जाकर युवती से अभद्रता की।

पीड़िता बॉक्सर के भाई ने बारादरी थाने में दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया है कि उनकी बहन काफी समय से एक जिम में प्रशिक्षण ले रही थी। इस दौरान उसने कई प्रतियोगिताओं में पदक भी जीते। इस दौरान जिम का ट्रेनर अंकित चौहान प्रशिक्षण के बहाने उनकी बहन से गलत हरकतें करने की कोशिश करने लगा। इस पर उनकी बहन दूसरे जिम में जाकर प्रशिक्षण लेने लगी।

काफी दिनों से अंकित उनकी बहन पर अपने जिम में आने का दबाव बना रहा था। बृहस्पतिवार रात दस बजे उनकी बहन दूसरे जिम से बाहर निकलीं तो अंकित और उसका साथी धर्मेंद्र गेट के बाहर कार में बैठे मिले। दोनों ने उनकी बहन पर दबाव बनाया कि वह अंकित के जिम में ही प्रशिक्षण ले। बहन ने दोनों का विरोध किया तो ये लोग उससे अभद्रता करने लगे। शोर सुनकर कई लोग मौके पर आ गए। इस पर दोनों ने विरोध कर रहे लोगों की पिटाई कर दी। लोग एकजुट होकर उनकी ओर बढ़े तो दोनों फरार हो गए। बारादरी पुलिस को मौके की सीसीटीवी फुटेज भी मिली है, जिससे घटना प्रमाणित हो रही है। पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है।

– टीम न्यूज अपडेट यूपी

News Update Up
Author: News Update Up

Leave a Comment

READ MORE

READ MORE