12 अगस्त 2024 राशिफल : जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

मेष 🐐
मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी सुखमय रहने वाला है। शाम को आपके कोई ऐसी डील फाइनल हो सकती है, जिसके लिए आप काफी समय से लगातार प्रयास कर रहे थे, जिससे आप अपने परिजनों के लिए किसी छोटी सी पार्टी का भी आयोजन कर सकते हैं। आज आपके यश और कीर्ति में वृद्धि हो सकती है। नौकरीपेशा जातक किसी भी बात पर अपने अधिकारियों से न उलझें।

वृष 🐂
थकावट भरे दिन के बावजूद आपकी सेहत पूरी तरह दुरुस्त रहेगी. आर्थिक तंगी से बचने के लिए अपने तयशुदा बजट से दूर न जाएं. तनाव का दौर बरक़रार रहेगा, लेकिन पारिवारिक सहयोग मदद देगा. अगर आप अनुभवी लोगों की राय लेंगे और अपने काम में नई सोच इस्तेमाल करेंगे, तो लाभ मिलेगा.

मिथुन 👫
आप जो शारीरिक बदलाव आज करेंगे, वे निश्चित तौर पर आपके रूप-रंग को आकर्षक बनाएगा. मनोरंजन और ऐशोआराम के साधनों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च न करें. रिश्तेदारों के साथ अपने संबंधों को फिर तरोताज़ा करने का दिन है. अगर आप कामकाज के लिए ज़रूरत से ज़्यादा दबाव बनाएंगे तो लोग भड़क सकते हैं. कोई भी फ़ैसला लेने से पहले दूसरों की ज़रूरतों को समझने की कोशिश करें.

कर्क 🦀
यदि आप कोई शारीरिक खेल खेलते है तो आज के दिन मुख्य रूप से सावधानी बरते क्योंकि खेल-खेल में चोट लग सकती है. यह चोट आगे चलकर बड़ी समस्या उत्पन्न करेगी. अन्य कोई शारीरिक समस्या नही होगी और आप एकदम स्वस्थ रहेंगे. आराम करे किसी से झगड़ा हो सकता है.बात कोर्ट कचहरी तक जा सकता है. जिसे धन खर्चा होगा.

सिंह 🦁
विवाहित लोगों का अपनी पत्नी के साथ मनमुटाव होगा जिस कारण रिश्तों में कटुता का भाव उत्पन्न होगा. इसलिए इस बात का ध्यान रखें और उन्हें समझने का प्रयास करें. मौज-मस्ती रहेगा मनोकामना दुआओं के जरिए पूरा होगा सौभाग्य की प्राप्ती होगा आफिस मे़ परिणाम अच्छे मिलेगे.

कन्या 👩
करियर को लेकर कोई बात मन ही मन परेशान करेगी लेकिन किसी के साथ शेयर नहीं कर पाएंगे. पैसों की दिक्कत होगी लेकिन उसमे दोस्तों की सहायता मिलेगी. शराब की आदत छोड़े आपको नुकसान कर रहा है शाम के वक़्त आर्थिक लाभ होगा पुरानी यादे ताजा होगे धन प्राप्ति सुगम होगी. नौकरी में चैन रहेगा.

तुला ⚖️
आर्थिक स्थिति तो सही रहेगी लेकिन व्यापार में कम ध्यान लगा पाएंगे. घर के काम ज्यादा होने के कारण व्यापार में कम ध्यान होगा और घर पर ज्यादा. हालांकि आप लाभ में ही रहेंगे और किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं होगा.डूबी हुई रकम प्राप्त हो सकती है, प्रयास करें. व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी.

वृश्चिक 🦂
मित्रों का भरपूर सहयोग तो मिलेगा लेकिन वह पर्याप्त नहीं होगा. घर में शुभ कार्य होने के संकेत है और इस दौरान रिश्तेदारों का भी आना-जाना हो सकता है. नए कार्य में लाभ मिलेगा. उत्साहवर्द्धक सूचना मिलेगी. किसी शुभ कार्य को करने से पहले संकटहर्ता भगवान श्रीगणेश का नाम अवश्य ले.

धनु 🏹
कुछ छोटी-मोटी चीजों को लेकर टेंशन होगी लेकिन ज्यादातर समय आप स्वयं में सुधार का अनुभव करेंगे. इस दौरान आपका मन नयी-नयी चीजों को करने या आजमाने पर रहेगा.नौकरी में कार्यभार रहेगा. घर में तनाव रह सकता है. दूसरे लोग आपसे अधिक अपेक्षा करेंगे.

मकर 🐊
यदि आप किसी से प्रेम करते है तो आज उनसे कह दे, परिणाम बेहतर रहेगा. पहले से ही किसी के साथ प्रेम संबंध में है तो आज के दिन किसी ऐसे व्यक्ति को इसके बारे में पता चल सकता है जिसको आप नहीं बताना चाहते हो.जोखिम व जमानत के कार्य टालें.

कुंभ 🍯
पोस्ट ग्रेजुएशन कर रहे छात्रों को अच्छे जॉब ऑफर मिलेंगे जिस कारण मन आनंदित रहेगा. घर पर कुछ अनहोनी घटने की आशंका हैं जिस कारण मन में उदासी का भाव रहेगा.बाहर जाने की योजना बनेगी. शत्रुओं का पराभव होगी. घर-बाहर प्रसन्नता रहेगी

मीन 🐳
घर में तनाव का माहौल रहेगा हालाँकि बड़े-बुजुर्गों के हस्तक्षेप से वह जल्दी सुलझ भी जाएगा. किसी करीबी रिश्तेदार का घर पर आना हो सकता है.प्रसन्नता रहेगी. चोट व रोग से बाधा संभव है. झंझटों में न पड़ें. दुष्टजन हानि पहुंचा सकते हैं.

– टीम न्यूज अपडेट यूपी

News Update Up
Author: News Update Up

Leave a Comment

READ MORE

READ MORE