अगवा की गई छात्रा के होमगार्ड पिता को मोबाइल पर मिली पूरे परिवार को मारने की धमकी

बरेली,यूपी। बरेली थाना भोजीपुरा क्षेत्र से अगवा की गई छात्रा के होमगार्ड पिता के मोबाइल पर पाकिस्तान के नम्बर से काल आई जिससे पूरा परिवार दहशत में हैं।कालर ने कहा लड़की को भूल जाओ मुकदमा वापस ले लो।बरना पूरे परिवार को जान से मार देंगे।काल आने बाद से होमगार्ड का पूरा परिवार दहशत में हैं।


भोजीपुरा के एक गांव से दलित होमगार्ड की लड़की को दूसरे समुदाय का अरशद नामक युवक 13 जुलाई को अगवा कर ले गया था। कर्नाटक में धर्म परिवर्तन कराकर अरशद ने शादी कर ली थी। पुलिस ने लड़की को बरामद कर 161के बयान दर्ज करवा दिए हैं।अभी कोर्ट मे164के बयान करवाया जाना बाकी है। लड़की को नारी निकेतन में रखा गया है। लड़की के होमगार्ड पिता ने बताया कि 3 अगस्त को उसके मोबाइल पर +923256042182 से व्हाट्सएप काल आई।जिसमें डीपी पर दरोगा की वर्दी समेत एक व्यक्ति का फोटो लगा है।कालर ने कहा वह थाने से बोल रहा है उसने चार छह लड़के पकड़ लिए हैं।

तुम्हारे लड़के से नम्बर मिला है।अपने घर की डिटेल दो। होमगार्ड ने दरोगा जानकर पूरे परिवार की डिटेल दे दी।कालर बोला अपनी लड़की को भूल जाओ थाने में दर्ज मुकदमे को वापस ले लो।बरना पूरे परिवार को जान से मार देंगे।इसके बाद काल कट गई। होमगार्ड ने दोबारा उसी नम्बर पर काल की तो नम्बर नहीं लगा। होमगार्ड ने थानाध्यक्ष भोजीपुरा को कल रविवार की शाम को तहरीर दी है।उधर घर जाकर धमकाने और मुकदमा वापस लेने की धमकी देने के मामले में एक समुदाय विशेष के कथित पत्रकार के खिलाफ तहरीर दी है। थानाध्यक्ष रामरतन सिंह ने बताया कि पाकिस्तान के नम्बर से काल आने के मामले में साइबर सेल थाने को तहरीर भेज दी गई है।घर पर धमकी देने के मामले में एस आई सुरेन्द्र सिंह को जांच सौंपी गई है।

– टीम न्यूज अपडेट यूपी

News Update Up
Author: News Update Up

Leave a Comment

READ MORE

READ MORE