शादी के 3 मिनट बाद ही नई नवेली दुल्हन ने लिया तलाक!!

शादीशुदा दम्पत्तियों के जीवन में लड़ाई-झगड़ा होना आम बात है, सभी दंपत्ति इनसब चीज़ो से गुजरते है। कई बार विवाद अधिक बड़ा हो जाने पर कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाते है। लेकिन यह मामला आप सुनेगे तो हैरान होंगे । कुवैत में हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे विवाह के 3 मिनट बाद ही दोनों दम्पत्तियों में तलाक़ हो गया।

ऑफिशियली शादी होने के बाद कपल्स जब बाहर निकलने के लिए मुड़े तब दुल्हन का पैर अचानक लड़खड़ाने से वह गिर गयी यह देख कर दूल्हे ने ” स्टूपिड (बेवकूफ) गुस्से से कहा जिससे नई नवेली दुल्हन को बहुत बुरा लगने के साथ बहुत गुस्स आगया और उसने जज से तुरंत ही शादी रद्द करने को कहा जिसपे जज भी शादी रद्द करने के लिए तैयार हो गए। और उन कपल्स की शादी के 3 मिनट बाद ही उनका तलाक हो गया। यह शादी इस देश के इतिहास ही अब तक की सबसे छोटी शादी मानी जा रही है। यह घटना 2019 में हुई थी और सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रही है. एक व्यक्ति ने एक्स पर इस खबर पर लिखा, ‘मैं हाल में एक शादी में गया था जहां दूल्हे ने अपनी स्पीच में अपनी पत्नी का मज़ाक उड़ाया. उसकी होने वाली पत्नी को भी ऐसा ही करना चाहिए था।

एक शख्स ने लिखा,’जिस शादी में कोई सम्मान न हो वह शुरू से ही असफल होती है और यहां वहीं हुआ है.’ एक अन्य ने कहा-‘अगर वह शुरुआत में ही ऐसा व्यवहार कर रहा है, तो उसे छोड़ देना ही बेहतर है.चाहे तीन मिनट हुए हों या तीन साल इससे फर्क नहीं पड़ता.’ बता दें कि ये कोई अपने तरह का पहला मामला नहीं है. साल 2004 में, यूनाइटेड किंगडम में एक जोड़े ने शादी के सिर्फ 90 मिनट बाद तलाक के लिए अर्जी दायर की थी और तलाक ले लिया था.

– टीम न्यूज अपडेट यूपी

News Update Up
Author: News Update Up

Leave a Comment

READ MORE

READ MORE