सुभाष नगर पुलिस ने छिनैती करने वाले चार गिरफ्तार किए

बरेली । छिनैती की घटनाओं में संलिप्त 4 अभियुक्त गिरफ्तार किए , छीना गया एक मोबाइल फोन एवं छिनैती की अन्य घटनाओं में छीने गये मोबाइल फोन बेचकर प्राप्त की गई धनराशि में से शेष बचे रूपये व घटना में प्रयुक्त मोटर साईकिल भी बरामद की है।

दिनांक 3 अगस्त को वादी धर्मवीर चौहान पुत्र नामालूम निवासी शान्ति विहार गली नंबर 3 थाना सुभाषनगर से अज्ञात बाइक सवार अभियुक्तों द्वारा रविन्द्र नगर गेट के पास से फोन छीनकर कर भाग जाने के सम्बन्ध में थाना सुभाषनगर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया तथा दिनांक 18 जुलाई को वादी अनुज कुमार शर्मा पुत्र ओमप्रकाश शर्मा निवासी गंगानगर कालोनी बदायूं रोड बरेली से बाईक सवार अभियुक्तों द्वारा फोन छीन कर भाग जाने के सम्बन्ध में थाना सुभाषनगर पर मुकदमा पंजीकृत किये गयें । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा अपराध व अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत चोरी एवं छिनैती करने वाले अभियुक्तों को पकड़ने हेतु चलाये जा रहे

अभियान के क्रम में थाना सुभाषनगर पुलिस द्वारा टीम बनाकर मामूर थे कि मुखबिर खास द्वारा सूचना मिली कि बाईक सवार अभियुक्त जो झपट्टा मारकर फोन छीन कर भाग जाते है, वह अन्धेरी पुलिया के बायीं तरफ रेलवे कालोनी खन्डहर मकान के पास खडे हैं । उक्त सूचना पर थाना पुलिस टीम द्वारा एक बारगी दबिश देकर भागने का मौका न देते हुए पकड़ लिया, जिनसे नाम पता पूछते हुए तलाशी ली गयी तो हरीश उर्फ अन्ना पुत्र होरीलाल उम्र 20 वर्ष निवासी कालीबाडी कोतवाली की जेब से 250/- रूपये मिले पूछने पर बताया कि यह वे रूपये है जो करीब 20 दिन पहले हमने एक मोबाइल गंगानगर कालोनी से सैमसंग A54 छीना था, राह चलते एक व्यक्ति को 2400/- रूपये में बेच दिया । साथी अभियुक्त के साथ आपस में बांट लिये और खर्च हो गये यही बचे हैं और उसके कब्जे से एक मोटर साइकिल TVS अपाचे रंग नीला जिसकी नम्बर प्लेट टूटी है बाईक का चेसिस नम्बर डालकर चैक किया तो UP25CW4165 है । बाईक के सम्बन्ध में बताया कि इस बाईक से ही फोन छीन कर भाग जाते थे तथा दूसरा व्यक्ति सागर उर्फ हनुमान पुत्र शंकरलाल उम्र 18 वर्ष निवासी कालीबाडी कोतवाली जिससे 300/- रूपये मिले पूछने पर इसने बताया कि करीब 20 दिन पहले जो सैमसंग A54 मोबाइल छीना था, हरीश ने उसको बेचा था यह उसी के बचे हुए है, बाकी खर्च हो गये तथा कमल उर्फ पुच्ची पुत्र हरनाम दास उम्र 19 वर्ष निवासी कालीबाडी कोतवाली से एक मोबाइल VIVO T1 रंग नीला मिला।

जिसको पूछने पर बताया कि यह मैंने, रचित ने और अन्ना उर्फ हरीश ने करीब 8 दिन पहले रविन्द्र नगर बदायूं रोड से छीना था । जिसको आज इकट्ठा होकर बेचने जा रहे था कि पकड़े गये । VIVO मोबाइल का IMEI नम्बर चैक किया तो IMEI मिला जोकि थाना सुभाषनगर पर पंजीकृत मुकदमा सम्बन्धित है एवं दाहिनी जेब से एक मोबाइल i-Phone और 200 रूपये मिले जो पूछने पर बताया कि यह मोबाइल मेरा अपना है और 200 रूपये सैमसंग का जो मोबाइल लूटा था उसको बेचा गया वह उसके बचे हुए रूपये है व रचित पुत्र दयाशंकर उम्र 18 वर्ष निवासी कालीबाडी थाना कोतवाली बरेली के पास से एक नम्बर प्लेट UP25CW4165 मिली जोकि बरामदा अपाचे मोटर साइकिल की है, को इस तरह से छुपाने का कारण पूछा तो उसने बताया कि इसको उतारकर हम छुपा लेते है ताकि कोई पहचान ना ले और बताया कि इसी तरह से हमने रविन्द्रनगर बदायूं रोड से भी मोबाइल छीना था। अभियुक्त से सख्ती से पूछताछ करने पर अभियुक्त द्वारा फोन छीन कर बाईक से भाग जाना स्वीकार किया। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उ0नि0 योगेन्द्र सिंह ,उ0नि0प्र0 अभिषेक नागर , का0 पंकज त्यागी, का0 अंकुर शर्मा मोजूद थे।

– टीम न्यूज अपडेट यूपी

News Update Up
Author: News Update Up

Leave a Comment

READ MORE

READ MORE