पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर बरेली में रहेगा रुट डाइवर्जन, भूल कर भी न जाएं इन रास्तों पर

बरेली,यूपी। उत्तरप्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा को ध्यान में रखते हुए। 23 , 24 और 25 अगस्त को रुट डाइवर्ट रहेगा। रुट डाइवर्जन का प्लान जारी कर दिया गया है। तीन दिनों तक इन रास्तों से न निकले और पुलिस ने भरी वाहनो को लेकर रुट पूर्णता प्रतिबंधित कर दिया गया है। एसपी यातायात शिवराज सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश पुलिस आरक्षी भर्ती परीक्षा के अवसर पर भारी वाहनों के डायवर्जन की व्यवस्था 23,24,25 अगस्त 2024 को हर दिन सुबह पांच बजे से रात आठ बजे तक प्रभावी रहेगा। यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

शहर से जाने वाले वाहनों को ऐसे निकाला जायेगा

  1. महानगर बरेली से रामपुर दिल्ली को जाने वाले वाहन मिनी बाईपास से झुमका चौराहे से जाने के बजाय महादेव पुल, श्यामतगंज पुल विलयधाम, विलवा पुल होते हुये जायेगें।
  2. दिल्ली, मुरादाबाद, रामपुर की ओर से बरेली शहर में प्रवेश करने वाले भारी वाहन झुमका तिराहे से बड़ा बाईपास होते हुये विल्वा पुल, विलयधाम, बैरियर-2 से महानगर में प्रवेश करेगें।
  3. बदायूं की तरफ से लखनऊ व शाहजहांपुर एवं पीलीभीत की तरफ जाने वाले वाहन रामगंगा तिराहा से बुखारा मोड़ से फरीदपुर होते हुये अपने गन्तव्य को जायेंगे।

लखनऊ से दिल्ली जाने वाली गाड़ियां ऐसे निकलेंगी

  1. लखनऊ, शाहजहांपुर की तरफ से दिल्ली, रामपुर, मुरादाबाद को जाने वाले वाहन बड़ा बाईपास, विलयधाम, बिलवा, झुमका तिराहा होते हुये अपने गन्तव्य को जायेगें।
  2. पीलीभीत व नैनीताल की तरफ से बदांयू जाने वाले वाहन बड़ा बाईपास, फरीदपुर होते हुये अपने गन्तव्य को जायेगें।
  3. एसपी यातायात ने बताया कि उक्त डायवर्जन आकस्मिक सेवा वाहनों/रोडवेज बसों/नगर निगम की बसों पर लागू नहीं होगा।

– टीम न्यूज अपडेट यूपी

News Update Up
Author: News Update Up

Leave a Comment

READ MORE

READ MORE