छिपकली गिरा हुआ जहरीला खाना, खाने से पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती, हालत नाजुक

Bareilly, UP :: उत्तरप्रदेश के जिला बरेली में एक पूरा परिवार खाने में गिरी हुई छिपकली वाला खाना, खाने के कारण अस्पताल में भर्ती है। यह घटना थान कैंट के क्षेत्र बुखारा की है। जहां एक परिवार में मछली पकाते वक्त खाने में छिपकली गिर गई जिससे खाना जहरीला हो गया। खाना खाने के बाद राजमिस्त्री समेत उसके पूरे परिवार की हालत बिगड़ गई। इसके बाद ही पूरे परिवार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पूरे परिवार का इलाज चल रहा है और सभी की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है।

बरेली के थाना कैंट क्षेत्र के बुखारा में एक राज मिस्त्री के परिवार ने खाने में मछली बनाई थी। उसमें छिपकली गिर गई जिससे खाना जहरीला हो गया। जब परिवार ने खाना खाया तो उसके बाद चार लोगों की हालत अचानक बिगड़ गई। हालत बिगड़ने पर तुरंत ही जिला अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया। जिला अस्पताल में भर्ती सद्दाम का कहना है कि उनके भाई आबिद राज मिस्त्री हैं और वह काम से लौटते वक्त मछली ले आए थे।

सब्जी में पड़ी था छिपकली की पूंछ
रात में मछली बनाने के बाद परिवार ने साथ बैठकर खाना खाया। करीब घंटे भर बाद परिजनों की हालत बिगड़ी तो देखा कि बची हुई मछली में छिपकली की पूंछ पड़ी है। पूरे परिवार का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है और चारों की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। डॉक्टरों का कहना है कि परिवार के सदस्यों को रिकवर करने में अभी समय लगेगा क्योंकि बॉडी में जहर फैल चुका है। बीमार पड़ने वाले लोगों में 35 साल के आबिद, उनकी पत्नी मरियम, 11 साल के बेटे आरिश और 14 साल की बेटी सोनम हैं।

बारिश के कारण नहीं आ रही थी लाइट
पीड़ित के भाई सद्दाम का आरोप है कि उस वक्त तेज बारिश हो रही थी जिसके कारण लगातार बिजली जा रही थी। खाने खाते वक्त घर में अंधेरा था जिसकी वजह से सब्जी में पूछ दिखाई नहीं दी। अंधेरा होने के कारण दिखाई नहीं दिया और मछली बनते समय छिपकली गिर गई। फिर मछली खाने के बाद सबकी हालत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा। फिलहाल पूरे परिवार का इलाज चल रहा है।

– टीम न्यूज अपडेट यूपी

 

News Update Up
Author: News Update Up

Leave a Comment

READ MORE

READ MORE