हल्द्वानी की नुमाइश में दिखेगा विश्व का सबसे बड़ा फिश टनल एक्वेरियम, जहां होंगी 6 फुट लम्बी मछलिआं

हल्द्वानी। अब हो जाइये तैयार हल्द्वानी के एमबी इंटर कॉलेज के मैदान पर आप अनुभव कर पाएंगे अद्भुत नुमाइश का जिसमें आपको देखने को मिलेगा फिश टनल एक्वेरियम का। यह एक शानदार, आकर्षक दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देने वाला रोमांच रहेगा। यह फिश टनल एक्वेरियम जीवित समुद्री जीवो से भारा हुआ होगा। इस बार आप इसमें 6 फ़ीट की लम्बी मछली देख पाएंगे।

फिश टनल एक्वेरियम क्यों है ख़ास?

  • विश्व की सबसे बड़ी टनल: 100 फुट लंबी इस अद्भुत टनल से गुजरें, जो विदेशी मछलियों, रंग-बिरंगे मूंगे की चट्टानों और आकर्षक समुद्री जीवों से घिरी होगी।
  • विविध समुद्री प्रजातियाँ: 300 से अधिक मछलियों की प्रजातियों से मिलेगी, जिनमें शार्क, रेज़ और जेलीफ़िश शामिल हैं।
  • इंटरएक्टिव डिस्प्ले: परिवार के लिए मजेदार: हर आयु के दर्शकों के लिए आदर्श, एक्वेरियम पूरे परिवार के लिए एक अच्छा और सस्ता मनोरंजन का लाभ उठाएं यह हल्द्वानी नुमाइश में इस बार जहां बड़ी-बड़ी मछली देखने को मिल रही है वहीं पर युवा और युक्तियां सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं
    नुमाइश मै इस बार भीड़ उमर पड़ी है।
  • जहां अग्रवाल की सॉफ्टी, मुंबई की भेलपुरी, मेरठ की चाट, भदोही का कालीन, फिरोजाबाद की चूड़ी, गोवा के फैशन डिजाइनर कपड़े, वह सारे नए-नए विदेशी झूले देखने को मिले हैं।

इस बार नुमाइश में हर चीज नए रंग में नए रूप में देखने को मिली है जो लोगों को अपनी तरफ काफी आकर्षक कर रही है प्रदर्शनी का प्रवेश शुल्क भी मात्र ₹30 लिया जा रहा है यह नुमाइश इस बार बच्चों के लिए सबसे अच्छा व सस्ता मनोरंजन का साधन बन गई है अपने परिवार के साथ एक बार अवश्य आए और इसका आनंद उठाए,,मेला है आपको आपके घर की सजावटी एवं जरूरत का सामान सस्ते दामों पर खरीद कर ले जाए,,कई चीजे के जो बाजार में मंहगे दामों पर खरीद कर ले आते हैं वहीं सामान मेले में आपको सस्ते दामों पर उपलब्ध हो सकता है,इसलिए एक बार अवश्य अपने परिवार के साथ इस मेले का लाभ उठाएं।

– टीम न्यूज अपडेट यूपी

News Update Up
Author: News Update Up

Leave a Comment

READ MORE

READ MORE